टेक्नोलॉजीदेश

Google Pay यूजर्स को लगेगा बड़ा झटका 4 जून से बंद हो रहा पेमेंट ऐप जाने खबरे फटाफट

Google Pay यूजर्स को लगेगा बड़ा झटका 4 जून से बंद हो रहा पेमेंट ऐप जाने खबरे फटाफट। जानकारी के लिए बता दे की अब Google Pay सर्विस को देश समेत बहुत से देशों में online payment के लिए उपयोग किया जाता है। 2022 में Google Wallet आने के बाद से Gpay यूजर्स की संख्या में तेजी से उछाल नजर आ रहा। online transaction के लिए अब यूजर्स की पहली पसंद बन चुका था। Pay जो 4 जून 2024 से Google Pay से बंद होने जा रहा।




अब ये यूजर्स पर नहीं पड़ेगा असर 

बताया जा रहा की अब Google अपने Google Pay की सर्विस को बंद करने जा रहा। जिसमे गूगल के ये निर्णय का भारतीय यूजर्स पर कोई असर नहीं होगा। गूगल अमेरिका में 4 जून 2024 से Google Pay की सर्विस को रोकने जा रहा।

इंतजार की घड़ियां हुई ख़त्म launch होने जा रही 300km की तेज रफ्तार वाली Tata Nano की धांसू कार

सिर्फ ये देशों में काम करेगा Google Pay

Google Pay ऐप मात्र भारत और सिंगापुर में ही काम करेगा। बल्कि दूसरे देशों में  उसकी सर्विस पूरी और से बंद होने जा रही। बताया जा रहा की अब कंपनी की मानें तो सभी यूजर्स को google wallet पर ट्रांसफर भी किया जायेगा।

जहरीले फीचर्स और hybrid engine के साथ होगी launch Maruti Grand Vitara की फौलादी कार

180 देशों में Google Wallet से रिप्लेस किया

जानकारी के मुताबित बताय अजा रहा की अब अमेरिकी users google pay service बंद होने के बाद ना तो पेमेंट कर पाएंगे और ना ही पेमेंट रिसीव कर पाएंगे। गूगल की और से सभी अमेरिकी यूजर्स को google wallet पर शिफ्ट होने के लिए बताया जायेगा। माना जा रहा कि अब कंपनी ने google wallet को प्रमोट करने के लिए ऐसा कदम भी उठाया है।बताया गया की अब 180 देशों में Gpay को google wallet से रिप्लेस भी किया जायेगा। Google Pay यूजर्स को लगेगा बड़ा झटका 4 जून से बंद हो रहा पेमेंट ऐप जाने खबरे फटाफट

मात्र 3,794 रुपए की EMI पर घर लाये टनाटन फीचर्स वाली Yamaha MT-03 सॉलिड बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *